BIHAR POLITICS : RCP के बहाने JDU नेताओं ने BJP के खिलाफ खोला मोर्चा..

Edited By:  |
Reported By:
JDU NE BJP KE KHILAF KHOLA MORCHA. JDU NE BJP KE KHILAF KHOLA MORCHA.

Patna:-सियासी चर्चाओं को बीच जेडीयू के नेता बीजेपी नेताओं के खिलाफ बयान देने लगें हैं.राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने आरसीपी सिंह के बहाने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है.

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उस बयान का विरोध किया जिसमें उन्हौने कहा था कि सभी क्षेत्रीय दल खत्म हो जाएंगे.उणेश ने कहा कि जेपी नड्डा को यह समझना चाहिए कि वह बिहार में किसी क्षेत्रीय दल के साथ ही सरकार में है और बोलने से पहले तो उन्हें यह बात सोचना चाहिए.

वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आरसीपी सिंह के बहाने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कौन होती है..यह तय करने वाली ,कि जनता दल यू की तरफ से केंद्र में मंत्री कौन बनेगा. उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह ने जिस तरह से कहा कि भाजपा ने कहा था कि आप ही मंत्री बनेगें तो मैं बना लूंगा ..बाकी लोगों को मैं नहीं बनाऊंगा ..तो हमारा आरोप प्रमाणित हो गया कि भारतीय जनता पार्टी तय करेगी कि जनता दल यू से मंत्री कौन होगा.

ललन सिंह ने कहा कि आरसीपी सिंह मुख्यमंत्री के ओएसडी थे. इसका क्या मतलब है कि वह जदयू के नेता हो गए. उन्होंने कहा कि तीन दर्जन कर्मचारी रेल मंत्री के सहयोगी होते हैं उसमें से एक वह भी थे.वे अपनी मर्जी से केंद्रीय मंत्री बने थे.उन्होंने कहा कि हमने जो कहा वह प्रमाणित हो गया.आरसी सिंह ने मुख्यमंत्री को सूचना दी कि मुख्यमंत्री ने कहा कि जाइए जाकर जे बनना है बन जाइए.विधायक दल की बैठक मुख्यमंत्री ने बुलाई है और जो परिस्थिति बनी है उस पर विधायकों के साथ विचार-विमर्श होगा


Copy